मध्यप्रदेश में बेटियों और महिलाओं की सुरक्षा सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती बनती जा रही है। प्रदेश में नाबालिग बच्चियों से लेकर युवतियां सुरक्षित नहीं हैं। आए दिन प्रदेश के किसी न किसी जिले से बच्चियों और युवतियों से रेप के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला मंदसौर और बुधनी से सामने आया है। मंदसौर में नाबालिग लड़की से गैंगरेप किया गया है, वहीं बुधनी में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 

मंदसौर में नाबालिग से गैंगरेप कर बनाया वीडियो 

प्रीत शर्मा, मंदसौर। मंदसौर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। जिसमे पुलिस ने तीन नाबालिग आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है की घटना से संबंधित वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने कार्रवाई कर गैंगरेप सहित अपहरण का मामला दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक भानपुरा थाना क्षेत्र के गणेशपुरा की नाबालिग युवती बुधवार को शौच के लिए खेत की तरफ जा रही थी। उसी दौरान तीन नाबालिग युवकों ने युवती को पकड़कर बारी बारी से दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से हाथ मारने की धमकी भी दी। 

सिंधिया का एक कॉल और अपराधी के घर चला बुलडोजर…, युवती से दुष्कर्म व घर में घुसकर हिंसा का मामला, जानिए पूरी कहानी?

घटना की जानकारी जब नाबालिग ने परिवार जनों को दी तो उन्होंने थाने पहुंचकर युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए तीनो आरोपियों को 12 घंटो के भीतर गिरफ्तार किया है। पुलिस की माने तो युवती से छेड़छाड़ और दुष्कर्म का विडियो भी आरोपियों ने बनाकर अपने रिश्तेदार को भेजा था। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । जिसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा हुआ।

बुधनी में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म   

मुकेश मेहता, बुधनी। इधर बुधनी के भैरुदा मे पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म किया गया है।आरोपी धन्नालाल जाट द्वाराबहला फुसलाकर चॉकलेट दिलाने और बाजार घूमाने का लालच देकर अपने साथ हनुमान सिटी के आगे स्थित सुनसान जगह में ले गया। जिसके बाद दरिंदे ने मासूम के साथ बलात्कार किया। बच्ची के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। घटना के बाद आरोपी ने बालिका को उसके घर लाकर छोड़ दिया। 

गर्लफ्रेंड के सीने पर ब्लेड से हमला: लहूलुहान हालत में पहुंची थाने, वजह जान चौंक जाएंगे आप 

बच्ची की हालात देखकर परिजनों को संदेह होने पर बालिका से पूछताछ की। इस दौरान बालिका के जानकारी देने पर परिजन ने भैंरूंदा थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी धन्नालाल जाट के खिलाफ अपराध क्रमांक 264/24 धारा – 363, 366 ए, 376 एबी, 376(2)(च), 377, 323 भादवि, 5m, 5n,6 पाक्सो एक्ट का पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H