रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली में पुलिस से प्रताड़ित होकर एक युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया. युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत बहुत ही नाजुक है. बताया जा रहा है कि दारोगा अनिल तोमर की धमकी से युवती बहुत परेशान थी. दारोगा युवती को जेल भेजने की धमकी दे रहा था.

शहर कोतवाली क्षेत्र के शांति नगर मोहल्ले की युवती रुचि सिंह ICICI बैंक में क्लर्क के पद पर तैनात है. पीड़िता की मां का कहना है कि दरोगा उनकी बेटी को लगातार जेल भेजने की धमकी दे रहा था. इसी से पीड़ित होकर उसने आत्मघाती कदम उठाया है. फिलहाल युवती का एम्स में इलाज चल रहा है. उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. युवती इस साल होली से दो दिन पहले वह बैंक से घर जा रही थीं. तभी उनकी ऑल्टो कार की रिक्‍शा से टक्कर हो गई थी. रिक्शा चालक ने रुचि सिंह पर मुकदमा दर्ज कराया था.

इसे भी पढ़ें – पुलिस ने रोकने का किया इशारा तो हिस्ट्रीशीटर भागा, पीछा करने पर बदमाश ने कर दिया कांड, मच गई सनसनी

इसी मामले की जांच के लिए शहर कोतवाली में तैनात दारोगा अनिल तोमर रुचि को बयान दर्ज कराने के लिए कई बार बुला चुके थे. रुचि की मां शोभा सिंह का आरोप है कि दरोगा ने धमकी दी थी के अगर वह बयान नहीं देगी तो जेल चली जाएगी. शोभा सिंह के मुताबिक इसी से आहत होकर उनकी बेटी ने जहर खा लिया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक