फतेहपुर. लोकसभा चुनाव के वोटों की मतगणना कल यानी 4 जून को होने वाली है. इससे पहले सपा प्रत्याशी और पूर्व सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने अपने फेसबुक एकाउंट से की भड़काऊ पोस्ट किया. उन्होंने लिखा कि किसी भी धोखेधड़ी से निपटने के लिए लाठी-डंडा तैयार रखें. बाद में मामला बिगड़ता देख पोस्ट डिलीट कर दी.

बता दें कि एक तरफ सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेन्‍स करके मतगणना में धांधली होने की आशंका जताई तो दूसरी तरफ फतेहपुर सीट से उनकी पार्टी के प्रत्‍याशी और प्रदेश अध्‍यक्ष नरेश उत्तम पटेल के एक पोस्‍ट को लेकर सियासत गरमा गई है. इस पोस्‍ट में कथित तौर पर लोगों से ईवीएम की निगरानी करने और धोखाधड़ी से निपटने के लिए लाठी-डंडा भी तैयार रखने की अपील की गई थी.

सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

कहा जा रहा है कि फेसबुक पर की गई यह पोस्‍ट बाद में डिलीट कर दी गई. सोशल मीडिया में वायरल इस पोस्‍ट के कथित स्‍क्रीन शॉट को लेकर भाजपा ने समाजवादी पार्टी पर हार की बौखलाहट में हमले की योजना बनाने का आरोप लगाया है. सोमवार की दोपहर नरेश उत्तम पटेल की कथित पोस्‍ट अचानक सोशल मीडिया में वायरल होने लगी.

इसे भी पढ़ें – Lok Sabha Election 2024 : UP की 80 सीटों पर यहां सबसे पहले आएगा परिणाम, जानिए कहां होगी देर

वहीं फतेहपुर से भाजपा प्रत्‍याशी और केंद्रीय राज्‍य मंत्री साध्‍वी निरंजन ने अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाया कि मतदान के दिन उन पर होली सराय में हमला हुआ था. उन्‍होंने कहा कि हो सकता है कि हार सुनिश्‍चित जान उसकी बौखलाहट में दोबारा हमले की योजना हो.

साध्वी निरंजन ज्योति ने किया पलटवार

उन्होंने कहा कि प्रशासन को इन पर नजर रखनी चाहिए. ऐसे लोगो को मतगणना स्थल से दूर रखना चाहिए. साध्वी निरंजन ज्योति ने नरेश उत्‍तम पटेल की कथित पोस्‍ट को लेकर समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि इन्हें न जनता, न निर्वाचन प्रक्रिया और न ही मीडिया पर भरोसा है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक