राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव ने एग्जिट पोल पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया पर बयान देते हुए कहा कि जिस ढंग से कांग्रेसी व्यवहार कर रहे हैं, अराजकता उत्पन्न कर रहे हैं। उन्होंने कहा जिस दिन चुनाव हुआ था, हम उसी दिन से कह रहे थे (बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिल रहा है) लेकिन विपक्षी मानने को तैयार नहीं थे।

AICC ने इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश, कहा- सुबह से न्यूज़ चैनल देखने के बजाय कार्यालय पहुंचें

सीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग न 2014 में मान रहे थे, न 2019 में मान रहे थे और न आज मान रहे हैं। ये जिस ढंग से व्यवहार कर रहे हैं, अराजकता उत्पन्न कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर दुनिया में किसी ने प्रश्न खड़ा नहीं किया है। यह संकीर्ण भावना से ग्रसित है। डॉ यादव ने विपक्ष से अपील करते हुए कि अगर वो पराजित हो रहे हैं तो वो अपना आत्म अवलोकन करें। अगला चुनाव फिर 5 साल बाद आएगा।

दिग्विजय ने एग्जिट पोल पर दिया था यह बयान 

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने एग्जिट पोल पर कहा था कि जनता का वोट अगर पड़ा है, तो इनको (भाजपा) बहुमत नहीं मिल रहा है। पूर्व सीएम ने कहा कि जो कांग्रेस पार्टी ने 295 का फिगर दिया है, वह बिल्कुल सही है। उसके बाद यदि 300 पार होता है तो वह जनता का वोट नहीं है वह EVM का वोट है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H