आगरा। लोकसभा इलेक्शन 2024 का रिजल्ट आज जारी किया जाएगा। उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर कुछ ही देर में काउंटिंग शुरू हो जाएगी। इससे पहले आगरा में मतगणना स्थल पर नोकझोंक की खबर सामने आई है। काउंटिंग स्थल जाते समय नोकझोंक हो गई। बताया जा रहा है कि कांग्रेस प्रत्याशी की पुलिस से बहस हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, गाड़ी की एंट्री को लेकर आगरा लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार रामनाथ सिकरवार की पुलिस से बहस हो गई। वाहन चेकिंग के नाम पर पक्षपात का आरोप लगाया है। Congress कैंडिडेट का SSI खेरागढ़ से नोकझोंक का वीडियो भी सामने आया है। यह पूरा मामला आगरा के खेरागढ़ मतणना स्थल का है।

अबकी बार किसकी सरकार..? 4 जून सुबह 7 बजे से लगातार: सही और सटीक रिजल्ट, लोकसभा चुनाव परिणाम के पल-पल की अपडेट देखिए सिर्फ Lalluram.com पर

आपको बता दें कि आज उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों के नतीजे घोषित किए जाएंगे। यूपी में सात चरणों में (19 मई से 1 जून तक) मतदान हुआ। मतगणना को लेकर चुनाव आयोग ने तैयारियां पूरी कर ली है। चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी कैमरे से नजर रखी जा रही है। कुछ ही देर में प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला हो जाएगा।

Ghaziabad Lok Sabha Election Results 2024: इंतजार की घड़ी खत्म, गाजियाबाद में किसके सिर सजेगा ताज ? फैसला आज

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H