लोकसभा चुनाव 2024 (Loksabha Election 2024) में लगातार अपनी बढ़त को देखते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) और भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपनी मां का आशीर्वाद लेते हुए उनके हाथ से मिठाई खाई है.

बता दें कि यहां से कंगना रनौत (Kangna Ranaut) और पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह के बीच मुकाबला बेहद दिलचस्प है. एक्ट्रेस रुझानों में मंडी सीट से जीतती हुई दिख रही हैं. वो 32 हजार वोट से आगे हैं. इन रुझानों को देखते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ फोटो शेयर किया है.

कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने इंस्टा स्टोरी पर मां संग फोटो शेयर लिखा है- मां का आशीर्वाद. तस्वीर में कंगना की मां उन्हें मीठा खिलाती हुई दिख रही हैं.

तो वहीं, यूपी के गोरखपुर से भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) रुझानों में आगे चल रहे हैं. उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. चुनावी रिजल्ट आने से पहले उन्होंने हनुमान जी का आशीर्वाद लिया. कैप्शन में लिखा- आज प्रातः गोरखपुर के तारामंडल स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर में दर्शन कर महाबली श्री हनुमान जी की पूजा अर्चना की एवं सभी के कल्याण की कामना की.