इदरीश मोहम्मद, पन्ना। मध्य प्रदेश में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला पन्ना जिले से सामने आया है। जहां तेज रफ्तार पिकअप और कार में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि पिकअप चालक सहित कार सवार अन्य 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। वहीं पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना पन्ना-कटनी मार्ग के बराछ मोड़ की है। जहां बुधवार को भिलाई का रहने वाला एक परिवार कटनी की ओर जा रहा था। वहीं अमानगंज की ओर से एक मुर्गी से लोड पिकअप पन्ना की ओर आ रहा था। तभी बराछ मोड़ में पिकअप और कार में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार सवार एक महिला की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं अन्य लोग कार में घायल अवस्था में वाहन के अंदर फंस गए।

विश्व पर्यावरण दिवस के साथ शुरु होगा सरकार का जल गंगा संवर्धन अभियान, प्रहलाद पटेल बोले- हर साल नर्मदा किनारे लगाए जाएंगे 10 हजार पेड़

घटनास्थल पर पहुंचे राहगीरों और आसपास के लोगों ने कार में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया था। जहां सभी का इलाज जारी है। इधर, पुलिस ने मृतिका का शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

चलते कंटेनर में लगी भीषण आग: ड्राइवर और हेल्पर ने कूदकर बचाई जान, ट्रक जलकर राख

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H