Rajasthan News: बुधवार रात को करीब सवा 10 बजे नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। हादसे के दौरान उनके हाथ में चोट आई है, जिससे उनके हाथ में फ्रैक्चर आ गया है।

हादसे की सूचना मिलने के बाद दौसा से नवनिर्वाचित सांसद मुरारीलाल मीना सहित कई कांग्रेसी नेता भी जिला अस्पताल में पहुंचकर उनका हालचाल जाना। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे के वक्त नेता प्रतिपक्ष के साथ कार में बहरोड़ से पूर्व विधायक बलजीत यादव भी साथ में मौजूद थे। अलवर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मीटिंग में बुधवार को पूर्व विधायक बलजीत यादव ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी। ऐसे में मीटिंग के बाद नेता प्रतिपक्ष जूली पूर्व विधायक बलजीत यादव के साथ अलवर से जयपुर जा रहे थे।

दौसा के सदर थाना प्रभारी सोहन लाल ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष की गाड़ी का हादसा रोड पर नीलगाय के आने से हुआ है। जिस वक्त हादसा हुआ, उस दौरान बहरोड़ से पूर्व विधायक बलजीत यादव सहित कुछ कांग्रेस नेता भी नेता प्रतिपक्ष जूली के साथ गाड़ी में मौजूद थे, लेकिन उन्हें चोट नहीं आई है। एयरबैग खुलने से कार में सवार नेता प्रतिपक्ष जूली सहित बहरोड़ से पूर्व विधायक बलजीत यादव और अन्य नेता बाल-बाल बच गए।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें