हरियाणा में जिला जींद के बिशनपुर गांव में गर्लफ्रेंड अंजू के पति का घर छोड़ किसी अन्य के साथ लिव-इन में रहने लगी. जिससे खफा पूर्व प्रेमी नवीन ने मायके आई युवती के घर पहुंचकर उस पर चाकू से हमला कर दिया. बेटी की चीख सुनकर आई युवती की मां व पिता पर भी सिरफिरे ने हमला करके दोनों की जान ले ली.

दरअसल, बिशनपुरा के रहने वाले करण की छोटी बेटी अंजू (27) की शादी करीब 5 साल पहले नरवाना के बिधराना गांव में हुई थी. जहां उसने एक बेटी को जन्म दिया. करीब दो साल पहले अंजू ने अपने पति व बेटी को छोड़कर लिव-इन रिलेशनशिप में प्रेमी बिरौली निवासी 22 वर्षीय युवक नवीन के साथ रहना शुरू कर दिया. वहां भी एक बेटी को जन्म दिया. करीब पांच पहले विवाद के बाद अंजू ने नवीन व अपनी दूसरी बेटी को छोड़कर मायके बिशनपुर आ गई. गुपचुप तरीके से कैथल के गांव पिंजूपुरा में दूसरी शादी कर ली.

दूसरी शादी से खफा था नवीन

अंजू के दूसरी शादी की खबर मिलने के बाद नवीन उससे खफा था. अंजू मायके अपने माता-पिता के पास आई हुई थी. जैसे ही नवीन को इसका पता चला तो वह अंजू को लेने के लिए अपने दो साथियों के साथ उसके घर पहुंच गया. अंजू के साथ जाने से मना करने पर दोनों के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद नवीन ने अंजू के पेट में चाकू घोंप दिया. बेटी के बचाव के लिए करण सिंह (54) उसकी पत्नी सुनीता (51) पर भी चाकुओं से हमला कर दिया. जिससे उनकी मौत हो गई.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H