चंडीगढ़। एक्ट्रेस कंगना रनौत के चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ कांड के बाद उनका रिएक्शन सामने आया है। खुद के साथ इस हादसे को लेकर उन्होंने ने लिखा है, मुझे अब लगातार मीडिया और फैंस के फोन कॉल्स आ रहे हैं लेकिन मैं ठीक हूं। साथी उन्होंने पूरे मामले की जानकारी भी दी है।

उन्होने कहा कि एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ तो वहां सीआईएसएफ की महिला जवान ने मेरे फेस पर हिट किया और गालियां देने लगी। जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो फार्मर प्रोटेस्ट को प्रमोट करती हैं। उन्होंने कहा कि लेकिन मेरा ये कहना है कि पंजाब में जो आतंकवाद और उग्रवाद जो बढ़ रहा है वो कैसे हैंडल होगा।

Kangana slap scandal

कंगना के साथ हुए इस हादसे का अब पूरे देश भर में रिएक्शन सामने आने लगा है। लोग इस पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। वहीं लोगों में काफी रोष भी है। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट लाउंज में सिक्योरिटी चेक के दौरान कंगना और सीआईएसएफ के बीच बहस हो गई। यह बहस कंगना की ओर से किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर दिए गए बयानों को लेकर हुई। सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर कंगना के बयानों से नाराज थीं, जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया। एयरपोर्ट प्रशासन ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है और सीआईएसएफ ने भी अपने स्तर पर जांच के आदेश दिए हैं।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H