Viral Video. आरएसएस द्वारा संचालित एक शिशु मंदिर के प्रिंसिपल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रिंसिपल डीके मिश्रा एक नाबालिग छात्रा के साथ गंदा काम करते दिखाई दे रहा है. आशंका जताई जा रही है कि ऐसा कई बच्चियों के साथ किया गया होगा. इसको लेकर सपा ने आरएसएस पर हमला बोला है. सपा ने कहा कि इस शोषण के अड्‌डे पर योगी सरकार कब बुलडोजर चलाएगी.

पूरा मामला यूपी के कौशांबी जिले का है. कोखराजा थाना क्षेत्र के नगर पालिका भरवारी के सरस्वती शिशु मंदिर के प्रिंसिपल डीके मिश्रा बच्ची के साथ आपत्तिजनक हालत में कैमरे में कैद हो गया है. प्रिंसिपल के खिलाफ छात्रा से रेप करने का मुकदमा दर्ज किया. आरोपी कई दिनों से छात्रा को बहला-फुसलाकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था. प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा के घर पर ही उसके साथ यौन शोषण कर रहा था. इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया. वीडियो अप्रैल महीने का बताया जा रहा है.

समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि यूपी के कौशांबी में सरस्वती शिशु मंदिर (आरएसएस द्वारा संचालित) के प्राचार्य डीके मिश्रा ने एक गरीब बच्ची को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का आश्वासन देकर उसका जबरन यौन शोषण किया दरअसल आरएसएस के स्कूलों, शाखाओं में इस प्रकार की घटनाएं घटित होना आम बात हो गई है, लेकिन सत्ता के दम पर इन घटनाओं को दबाया जाता है और छिपाया जाता है, ये घटना खुल गई और सबके सामने आ गई तो इस पर आज चर्चा हो रही लेकिन ऐसी तमाम घटनाएं बच्चों बच्चियों के साथ रोजाना घटती हैं लेकिन कोई कार्यवाही नहीं होती योगी जी निकालिए बुलडोजर और चलाइए इस प्राचार्य के घर और यौन शोषण के इस अड्डे पर? लेकिन बुलडोजर आपका नहीं चलेगा क्योंकि खुद आप ऐसी घटनाओं और दुष्टों को संरक्षण बढ़ावा देते हैं.

https://twitter.com/MediaCellSP/status/1799129700788515151

फिलहाल पीड़िता की मां ने कोखराज़ थाने में सरस्तवी शिशु मंदिर के प्रिंसपल डीके मिश्रा के खिलाफ रेप की तहरीर दी है. लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ पुलिस पॉक्सो एक्ट दहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल पर इससे पहले भी एक नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म करने का आरोप लगा था. जिस पर प्रिंसिपल की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई भी की थी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक