शब्बीर अहमद, भोपाल। लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस की करारी हार पर दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है। आज दिल्ली में आयोजित CWC की बैठक की एक तस्वीर जीतू पटवारी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लक्ष्मण सिंह ने कहा कि तुम अध्यक्ष हो। अपने पैरों पर कब खड़े होंगे। 

दरअसल मध्य प्रदेश में कांग्रेस एक भी सीट पर नहीं जीत सकी है। इस पर मंथन करने के लिए हाईकमान ने दिल्ली में CWC की बैठक ली। पार्टी ने जीतू पटवारी से इसे लेकर रिपोर्ट मांगी थी। इस मीटिंग की एक तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया में शेयर कर लिखा, आज दिल्ली में आयोजित कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में सम्मिलित हुआ।

नीतीश ने शिवराज से नहीं मिलाया हाथ! मोदी और शाह की मौजूदगी में हुआ कुछ ऐसा कि कांग्रेस को मिल गया मौका, Video Viral

बैठक में सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, जननायक राहुल गांधी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, संगठन महासचिव के.सी.वेणुगोपाल का विशेष मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।

इस पर कमेंट करते हुए लक्ष्मण सिंह ने लिखा, तुम अध्यक्ष हो,अपने पैरों पर कब खड़े होगे या “मार्ग दर्शन”ही लेते रहोगे। जिनको अपने मार्ग का पता नहीं,वो तुम्हे क्या मार्ग दर्शन देंगे?

गौरतलब है कि प्रदेश में बीजेपी की 29-0 के क्लीन स्वीप में कांग्रेस में हडकंप मचा है। पार्टी कमलनाथ का गढ़ कहे जाने वाले छिंदवाडा को भी बचाने में नाकाम साबित हुई। आशंका है कि आने वाले दिनों में कांग्रेस मध्य प्रदेश में बड़ा बदलाव कर सकती है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H