रवि रायकवार, दतिया। मध्य प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला दतिया जिले से सामने आया है। जहां बदमाशों ने लूट की नीयत से व्यापारी पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना इंदरगढ़ थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि दवा के थोक व्यापारी घनश्याम अग्रवाल सेवड़ा से वसूली कर लौट रहे थे। इस दौरान इंदरगढ़ में दो बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें लूटने की नीयत से फायरिंग कर दी और बैग छीनने का प्रयास किया। व्यापारी ने जब चिल्लाना शुरू किया तो बदमाश मौके से भाग निकले। वहीं गोली लगने से व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस की बड़ी कार्रवाई: जुआ खेलते 12 लोग पकड़ाए, 27 लाख और तीन कार जब्त

इधर, घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने व्यापारी को घायल हालत में इंदरगढ़ अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उन्हें प्राथमिक इलाज देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में व्यापारी की बिगड़ी तबीयत को देखते डॉक्टरों ने उन्हें ग्वालियर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उन्हें ने दम तोड़ दिया।

फिलहाल, पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उनकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। इस हत्याकांड मामले की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक ने एसआईटी टीम गठित की है। वही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार का इनाम घोषित किया है।

हादसाः देवास में मालवाहक पलटने से एक मौत, कई लोग घायल, शहडोल में निर्माणाधीन टंकी में डूबने से मासूम की मौत

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H