चंडीगढ़. डीजीपी गौरव यादव ने अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) के रैंक से लेकर थाना प्रभारियों (एसएचओ) तक के सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को सार्वजनिक शिकायतों का निपटारा करने के लिए सभी कामकाजी दिनों में सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक अपने कार्यालय में मौजूद रहने के निर्देश दिए हैं. यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ स्थित पंजाब पुलिस मुख्यालय में, स्पैशल डीजीपी एडीजीपी रैंक के वरिष्ठ अधिकारियों को नागरिकों को मिलने और उनकी शिकायतों का निपटारा करने के लिए अपने कार्यालय में उपलब्ध रहने के दिन निर्धारित किए गए है. उन्होंने कहा कि स्पेशल डीजीपी कल्याण ईश्वर सिंह सोमवार को लोगों की शिकायते सुनेंगे.

डीजीपी गौरव यादव


इसी तरह, एडीजीपी सुरक्षा एसएस श्रीवास्तव मंगलवार को, एडीजीपी ट्रैफिक ए.एस. राय बुधवार को, एडीजीपी प्रोवीजनिंग जी नागेश्वर राव वीरवार को और स्पैशल डीजीपी कानून और व्यवस्था अर्पित शुक्ला शुक्रवार को लोगों की शिकायते सुनेंगे. डीजीपी ने ‘नागरिकों तक पहुंच’ को लोक केंद्रित पुलिसिंग का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बताते हुए अधिकारियों को फोन पर उपलब्ध रहने और आम लोगों की समस्याओं को शांतिपूर्वक सुनने के लिए उनके साथ फोन पर बात करने और उनकी शिकायतों का समाधान करने के लिए भी कही है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H