अमृतसर. पंजाब में नशा की तस्करी लगातार बढ़ती ही जा रही है पुलिस विभाग इसके लिए कई ठोस कदम उठा रहा है लेकिन इसके बावजूद पाकिस्तान अपनी हरकतों से बात नहीं आ रहा है और लगातार नशीले पदार्थों की कई खेत भारत भेज रहा है इन सभी के बीच में भारतीय जवानों ने एक बार फिर से एक तस्कर को पकड़ है।

इस बार काउंटर इंटेलीजेंस ने हेरोइन का कारोबार करने के आरोप में दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्कर के पास से 7.5 किलो हेरोइन, 16 कारतूस और एक बाइक बरामद की गई है। पाकिस्तानी तस्करों ने यह कंसाइनमेंट कुछ दिन पहले ड्रोन के मार्फत अटारी क्षेत्र में गिराई थी जिसे भारत के तस्करों ने अपने कब्जे में ले लिया था। पकड़े गए आरोपी के बारे में अभी इंटेलीजेंस टीम ने कुछ नहीं बताया है। दोनों आरोपियों से पूछता जारी है और यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे पाकिस्तानी तस्कर के बारे में बड़ी जानकारी हासिल की जा सकती है।

कई बार मिला ड्रोन इसके पहले भी भारत और पाकिस्तान की सीमा में कई बार ड्रोन से पाकिस्तान इन नशीली चीजों को भेजता हुआ पकड़ा है। ड्रोन से कई बार हीरोइन की बड़ी मात्रा और खेत भारत की सीमा में भेजी गई है जिसे पंजाब में तैनात जवानों ने पकड़ा है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H