रायपुर- बीजेपी ने दावा किया है कि चुनाव प्रचार अभियान थमने के बाद भी राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह और प्रदेश प्रभारी अनिल जैन छत्तीसगढ़ में रूक सकते हैं. चुनाव प्रचार अभियान खत्म होने के बाद दोनों ही आला नेताओं की प्रदेश में मौजूदगी को लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाया है. कांग्रेस ने इसकी शिकायत मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से करते हुए उचित कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेस की इस आपत्ति के बाद बीजेपी ने नियम प्रक्रियाओं के हवाले से कहा कि पार्टी की स्टेट बाॅडी के स्ट्रक्चरल ढांचे में प्रदेश प्रभारी और प्रदेश संगठन मंत्री शामिल है, लिहाजा चुनाव आयोग के नियमों का कही कोई वायलेशन नहीं हुआ है.

लल्लूराम डाॅट काम से हुई बातचीत में बीजेपी प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने कहा कि-

मैं पार्टी का स्टेट इंचार्ज हूं. चुनावी प्रचार अभियान थमने के बाद भी नियम प्रक्रियाओं के तहत मैं पार्टी आॅफिस जा हूं. मैं हेडक्वार्टर में रूक सकता हूं. हमारी ओर से बकायदा इसकी सूचना इलेक्शन कमीशन को दे दी गई थी. दरअसल कांग्रेस का यह विरोध उनकी बौखलाहट को दिखा रही है. कांग्रेस चुनाव में बुरी तरह हार रही है. यह हार की बौखलाहट ही है कि प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल अपनी विधानसभा पाटन में प्रचार-प्रसार छोड़कर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करा रहे हैं.

इधर बीजेपी की ओर से भी आपत्ति जताई जा रही है कि प्रचार अभियान थमने के बाद भी उत्तरप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर छत्तीसगढ़ में क्यों रूके? उनके रूकने की वजह कांग्रेस स्पष्ट करे. अनिल जैन ने कहा कि चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लिया जाना चाहिए. राज बब्बर किस फ्लाइट से गए. इसकी जानकारी ली जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि बीजेपी यह मांग करती है कि राज बब्बर पर कार्रवाई की जाए.