मोगा. मोगा में अपनी ही बेटी के साथ उसके पिता ने दरिंदों जैसा व्यवहार किया है। पिता ने प्रेम विवाह करने पर बेटी को सड़क पर सरे आम मारपीट की और दुरव्यवहार किया। पीड़िता को बहुत अपशब्द बोले और सड़क पर ही मारपीट की इससे मन नहीं माना तो उसे बंधक बनाने का भी प्रयास किया। मामला थाने में है।

जानकारी देते हुए थाना सिटी साउथ के मुख्य अधिकारी ने बताया कि पीड़ित लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसने उसके परिवार की मर्जी के खिलाफ 23 मई 2024 को प्रभदियाल चांदला निवासी शहीद भगत सिंह नगर कच्चा दुसांझ रोड मोगा से विवाह कराया था और 24 मई 2024 को माननीय अदालत में कोर्ट मैरिज करवा ली थी। लेकिन इस शादी से उसके घर वाले खुश नहीं थे और उन्होंने उसका विरोध किया। विरोध का तरीका ऐसा भयानक था की सुन कर आपकी रूह कांप जाएगी।

पीड़िता के अनुसार उसके परिवार वाले इस शादी को लेकर सहमत नहीं थे। जब वह और उसका पति प्रभदियाल चांदला ससुर अश्वनी कुमार चांदला के साथ वह तीनों थाना सिटी साउथ मोगा में अपने बयान लिखवा के अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर दाना मंडी गेट नंबर 2 के अंदर दाखिल हुए तो आरोपियों ने उनकी मोटरसाइकिल के आगे अपनी मोटरसाइकिल लगा कर उन्हें घेर लिया और उसकी चाबी निकाल ली और पीड़िता के साथ दुर्व्यवहार किया। सड़क पर उसे मारा और इसके बाद उसे घायल अवस्था में सिविल अस्पताल मोगा में भर्ती कराया गया, जिस पर पुलिस को सूचित किया गया।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H