कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। शहर में हो रही फायरिंग की घटनाओं को लेकर पुलिस एक्शन में हैं। ऐसे में एक बार फिर बदमाश ने फिल्मी स्टाइल में सिगरेट जलाते हुए कैफे के अंदर आए और कैफे काउंटर पर फायरिंग कर फरार हो गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं पुलिस ने फरियादी की शिकायत और सीसीटीवी के आधार पर 2 बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

70 साल के बुजुर्ग को चढ़ी जवानी: युवती से करता था बैड टच और अश्लील हरकत, पीड़िता का आरोप- WhatsApp पर भेजता है गंदी शायरी

क्या है पूरा मामला

फडकापुरा बामौर जिला मुरैना के रहने वाले जयकांत मोर्य गोला का मंदिर चौराहे पर बने विकास सिहं भदौरिया के कैफे पर मैनेजर का काम करते हैं। दो दिन पहले कैफे पर अन्नू शर्मा और शिवम वाजपेयी आए हुए थे और आकर प्लेट तोड दी, जिसमें मैनेजर और दोनों युवकों के बीच मामूली बहस हो गई। लेकिन बात को वही शांत कर दोनों कैफे से निकल गए।

वहीं कल रात कैफे पर अन्नू शर्मा अपने साथी शिवम वाजपेयी के साथ हथियारों से लैस होकर और सिरगेट जलाते हुए अंदर घुस आया और सिरगेट जलाकर सिरगेट का आनंद लेते हुए दो दिन पहले की बात को लेकर दोनों ने पिस्टल व कट्टे से फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिसकी एक गोली काउंटर में लगी और दूसरी गोली कैफे में लगे सीसीटीवी कैमरे में लगी। जिसमें मैनेजर बाल-बाल बच गया, उसके बाद दोनों बदमाश दहशत फैलाते हुए वहां से भाग गए।

कठुआ आतंकी हमले में छिंदवाड़ा का जवान शहीद: CM मोहन और कमलनाथ ने जताया दुख, इंदौर में बजरंग दल ने आतंकवाद का किया पुतला दहन

यह पूरी घटना कैफे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना मिलते ही गोला का मंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जयकांत मोर्य की शिकायत और सीसीटीवी के आधार पर दोनों बदमाशों अन्नू शर्मा और शिवम वाजपेयी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H