मुंबई. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में रॉयल शादी की. सिर्फ 40 मेहमानों की मौजूदगी में दीपवीर ने सात फेरे लिए. इसके बाद दोनों 18 नवंबर को मुंबई लौटे. अब उनके भारत लौटते ही शादी पर बवाल शुरु हो गया है.

नए-नवेले जोड़े के लिए एक बुरी खबर आई है. खबर के मुताबिक,  शादी में आनंद कारज रस्म के लिए गुरु ग्रंथ साहिब को होटल ले जाने से इटली के सिख समुदाय ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. आनंद कारज के लिए जोड़े को गुरुद्वारा जाना होता है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के लिए गुरु ग्रंथ साहिब को इटली के होटल में ले जाया गया. इटली के सिख ऑर्गेनाइजेशन के प्रेजिडेंट ने इस मुद्दे को उठाया है और वह इसे अकाल तख्त के जत्थेदार तक भी लेकर गए हैं. दरअसल सिख परंपरा के अनुसार आनंद कारज की रस्म सिर्फ गुरुद्वारे में ही पूरी होती है. इसके अलावा किसी अन्य स्थान पर की गई रस्म नहीं मानी जाती है. जिसके चलते सिख समाज ने रणवीर औऱ दीपिका की शादी को फर्जी करार दिया है.

जत्थेदार का कहना है कि एक बार शिकायत मिलने के बाद वह मामले को आगे लेकर जाएंगे. बता दें कि रणवीर और दीपिका अब 21 नवंबर को पहले बेंगलुरु और फिर 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन करेंगे. इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. दीपवीर ने अपनी शादी पर करीब 30 करोड़ रुपए खर्च किए हैं.