Rajasthan News: खाटूश्यामजी. खाटूश्यामजी थाना अंतर्गत वार्ड-18 में भाई ने तीन साथियों के साथ बहन के घर में डाका डालकर डेढ़ करोड़ रुपए लेकर फरार हो गया, इनमें से एक युवक पुलिस की गश्त के दौरान नकदी सहित पकड़ में आ गया. घटना का मास्टरमाइंड मनोज रैगर है, जिसने तीन साथियों के साथ मिलकर अपने जीजा बंशीलाल खटीक के घर डाका डाला.

वारदात को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी बिना नंबर की बाइक से रेनवाल के रास्ते कुचामन की ओर भाग रहे थे. इसी दौरान रात करीब 2 बजे गश्त कर रही पुलिस ने इन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन पुलिस को देखकर इन्होंने बाइक की गति बढ़ा दी. पुलिस के पीछा करने के दौरान इनमें से तीन युवक भाग निकले, लेकिन पुलिस ने मनोज रैगर को पकड़ लिया. साथ ही पुलिस ने मौके से जीजा के घर से लूटी गई शीश भी बरामद करली.

पैसों का किया पीहर में जिक्र

मामले में पीड़ित बंशीलाल ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 9 जून को कुचामन सिटी गए थे, वहां पत्नी ने पैसों का जिक्र पीहर पक्ष में कर दिया. पैसों की भनक लगते ही साला विकास अपने साथी मनोज रैगर, प्रकाश व एक अन्य के साथ घर आकर वारदात को अंजाम दे गया.

नोट गिनती के लिए बैंक से बुलाया कर्मचारी

रेनवाल थानाधिकारी सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि नोटों की गिनती के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से कर्मचारियों को बुलाया गया, जिन्होंने मशीनों से नोटों की गिनती की. पुलिस ने एक करोड़ 47 लाख 41 हजार 600 रुपए बरामद किए गए.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें