Rajasthan News: अजमेर. आदर्श नगर थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान सोमवार को 12 चक्का ट्रक में छिपाकर मध्यप्रदेश से जोधपुर ले जाई जा रही अफीम डोडा पोस्त की बड़ी खेप पकड़ी है. पुलिस को ट्रक की तलाशी के दौरान 181 कट्टे अफीम डोडा पोस्त के भरे हुए मिले हैं. जिनकी अनुमानित बाजार कीमत करीब 5 करोड़ 35 लाख रुपए है.

पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र कुमार बिश्नोई ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर ट्रक चालक रामाडावास कलां, जोधपुर निवासी शेरू उर्फ शेराराम बिश्नोई (35) है. जिससे मामले में गहनता से पूछताछ की जा रही है. एसपी बिश्नोई ने बताया कि प्रदेशभर में नशा तस्करों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत ही आदर्श नगर थाना प्रभारी दिनेश कुमावत ने 10 जून को थाने के निकट किशनगढ़ से ब्यावर जाने वाले हाईवे मार्ग पर नाकाबंदी लगाई थी. उस दौरान सन्देह के आधार पर एक ट्रक को रोककर चालक से पूछताछ की. ट्रक में रखे सीमेंट के कट्टों को हटवा कर चैक किया तो नीचे अफीम डोडा पोस्त के कट्टे बरामद हुए. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है.

गांधीसागर डेम से जोधपुर ले जा रहा था पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अफीम डोडा पोस्त की खेप मध्यप्रदेश के गांधीसागर डेम से ट्रेलर में भरकर लाया है. जिसे सीमेंट के कट्टों के नीचे छुपा कर रखा था. उसने बताया कि पूरा डोडा पोस्त उसे जोधपुर ग्रामीण के भीकमकोर लोहावट में खाली करना था. जहां से उसे अलग-अलग तस्करों को सप्लाई देनी थी.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें