पुष्पलेश द्विवेदी, सिंगरौली। मध्य प्रदेश के सिंगरौली में तीन लोगों के साथ ग्रामीणों ने जमकर मारपीट की। घटना में एक युवक को गंभीर चोट आई। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं युवक की शिकायत पर पुलिस ने चार ग्रामीणों पर मामला दर्ज किया है।

विदेश में नौकरी दिलाने के दिखाए सपने, पासपोर्ट वेरिफिकेशन और रजिस्ट्रेशन के नाम पर ऐंठे लाखों रुपए, 15 लोग हुए ठगी का शिकार  

मामला जिले के माडा थाना क्षेत्र के कुल्हुई का है। जहां पीड़ित अनिल सिंह और छत्रपाल सिंह देर रात अपने घर पैदल जा रहे थे। तभी अचानक गांव के कमलेश, विनय, धीरज, संतोष सहित अन्य लोगों ने पहले उनके साथ गाली गलौज की। इसके बाद मारपीट करने लगे। मारपीट के बाद दोनों युवक को गांव ले जाकर रस्सी से हाथ पैर बांध दिए। वहीं गांव के एक अन्य व्यक्ति मोतीलाल बसोर के साथ पहले से हाथ पैर बांधकर चोरी का आरोप लगाकर मारपीट कर रहे थे।

ट्रेन में उलझी मौत की मर्डर मिस्ट्री: पुलिस ने जारी किया पोस्टर, हाथ के टैटू से खुलेगा राज, किसकी लाश ?

मामले की जैसे ही पुलिस को सूचना मिली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीनों व्यक्तियों को छुड़ाकर इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया। फिलहाल शिकायत के बाद चार आरोपी एवं अन्य अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m