चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में थाने की छत से कूद कर भागे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रेप के आरोपी के भागने की वजह जान आप भी हैरान रह जाएंगे। पकड़ने के बाद आरोपी ने अपनी कहानी पुलिस को सुनाई। फिलहाल मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

दरअसल परदेसीपुरा थाने के अंदर से रेप के आरोपी जफर शेख के मंगलवार रात को भगाने की सूचना सामने आई थी। जिसके बाद से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस ने ताबड़तोड़ आरोपी के घर चंदननगर और आजाद नगर में छापे मार करवाई भी की थी। लेकिन आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार रहा।

इंडियन ऑयल मैनेजर के घर डकैती का मामला: मुख्य आरोपी सोमला को अलीराजपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, 100 दिन से इंदौर Police कर रही थी तलाश 

बुधवार शाम चंदननगर में झूंगी झोपड़ी से आरोपी को परदेसी पुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़ने के बाद आरोपी जफर शेख ने पुलिस को बताया कि, जब पुलिस ने उसे परदेशीपुरा में गिरफ्तार किया था तब उसका ई-रिक्शा जनता क्वार्टर पर ही छूट गया था। इसके बाद उसे डर था कि किराए पर लेकर आया ई रिक्शा अगर चोरी हो गया तो उसकी भरपाई कहां से करेगा। इसी डर से थाने के अंदर हिरासत से वह मौका पाकर छत से होते हुए फरार हो गया। आरोपी ने बताया कि 400 रुपए प्रतिदिन किराए से ई रिक्शा किराए पर लेकर चलाने का काम करता है।

चोरी के शक में तालिबानी सजा: रस्सी से हाथ-पैर बांधकर ग्रामीणों ने 3 लोगों को पीटा, किया लहूलुहान

एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया के मुताबिक आरोपी के भागने के बाद पुलिस ने उसके आजाद नगर और चंदन नगर दोनों स्थानों पर छापे मार कार्रवाई की थी। लेकिन आरोपी पुलिस गिरफ्तार से बाहर था। पकड़ने के बाद बताया कि सबसे पहले भगाने के बाद आरोपी अपना ई-रिक्शा देखने गया। जिसे परिजन पहले ही अपने घर ले जा चुके थे।
इसके बाद आरोपी ने रात MYH अस्पताल के परिसर में रात बिताने के बाद चंदन नगर स्थित घर तरफ जा रहा था। इसी दौरान चंदन नगर क्षेत्र में आरोपी को पुलिस ने पकड़ा। पकड़े गए आरोपों पर हिरासत से भगाने के मामले में भी एफआईआर दर्ज की है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m