Crime News. उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर हसना में एक महिला ने अपने चार साल के इकलौते बेटे को फावड़ से काटकर मौत के घाट उतारा दिया. पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में उसने बताई कि उसके सपने में माता आई थी और उसने बलि मांगी तो बेटे को को भेंट के रूप में चढ़ा दी.

महिला ने उस समय घटना को अंजाम दिया, जब घर में वह और उसका चार वर्षीय बेटा हर्ष उर्फ कल्लू घर में था. बालक के पिता खेत पर गए थे. घटना से पहले बालक को उसके दादा ने पॉपकॉर्न दिलाया था. जिसे लेकर वह घर गया था. इस दौरान ही मां आदेश ने बेटे हर्ष उर्फ कल्लू के गले पर फावड़ा चलाया. हालांकि गर्दन पूरी तरह से नहीं कटी थी, लेकिन गहरा घाव बन गया था. इसके बाद उसने बच्चे को लहूलुहान हालत में लकड़ियां रखकर उसे जिंदा ही जलाने का प्रयास किया. इसी बीच उसका पिता घर लौटा तो उसने बालक के बारे में पूछा. वह पशुशाला के पास धुआं उठता देखकर वहां पहुंचा तो उसका बेटा लकड़ियों में जल रहा था.

इसे भी पढ़ें – मां के नाम पर कलंक : अपने 3 साल के बेटे को फावडे़ से काट डाला, फिर चूल्हे पर रखकर जलाया

बच्चे की सांस चलती देख वह उसे एक निजी चिकित्सक के पास ले गया. रास्ते में बालक ने दो हिचकियां लीं. इसके बाद चिकित्सक ने बालक को मृत घोषित कर दिया. महिला कुछ भी बोल नहीं बोली. हालांकि महिला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि सपने में उसके पास माता आई थी. जिसने कहा कि उसके बेटे को हम अपने साथ ले जाएंगे. मार कर दे दे और उसने बेटे को दे दिया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक