टुकेश्वर लोधी, आरंग। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. गुरुवार को आरंग में नागपुर-कोलकाता नेशनल हाईवे 53 पर सतबहिनिया माता मंदिर के पास एक पेट्रोल टैंकर ने बाइक सवार को कुचल दिया, इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि टैंकर का टायर उसके कंधे से गुजर गया और शव टैंकर के नीचे फंस गया. इस दौरान टैंकर बाइक सवार को लगभग 100 मीटर तक घसीटता चला गया. घटना की सूचना के बाद मौके पर आरंग पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बॉडी को बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

आरंग थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह श्याम ने बताया कि मृतक का नाम परस निषाद पिता माखन निषाद (उम्र 50 वर्ष) है, जोकि, महासमुंद जिले के बरबसपुर का रहने वाला है. मृतक खेती किसानी का काम करता था। गुरुवार को आरंग से अपने गांव वापस जा रहा था तभी आरंग के सतबहिनियां माता मंदिर के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार पेट्रोलियम टैंकर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही टैंकर का अगला टायर परस के कंधे को कुचलते हुए आगे निकल गया. जिससे लाश टैंकर के निचले हिस्से में फंस गई. ब्रेक लगाने के बावजूद टैंकर ने 100 मीटर तक लाश को घसीट दिया. इस दौरान उसकी बाइक भी चकनाचूर होकर टैंकर के सामने हिस्से में फंसी रही.

पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को दबोचा

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आरंग पुलिस ने लाश को आसपास के स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला। फिर उसे CHC आरंग भेज दिया गया। घटना के बाद टैंकर ड्राइवर अजय यादव मौके से फरार हो गया था, जिसे आरंग पुलिस की टीम ने घटना स्थल से कुछ दूरी पर पीछा कर हिरासत में ले लिया. पुलिस ने मृतक के घर वालों को सूचना दे दी है. पोस्टमॉर्टम के बाद लाश परिजनों को सौंप दी जाएगी. पुलिस ने टैंकर को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H