चंकी बाजपेयी, इंदौर। एक वक्त था जहां रिश्ते सबसे ऊपर हुआ करते थे। वहीं आज वही रिश्ते संपत्ति के लिए एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए हैं। ऐसा ही मामला प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से सामने आया है जहां संपत्ति को लेकर एक ही परिवार के दो भाई आपस में आमने-सामने होते हुए नजर आ रहे हैं। जहां छोटे भाई ने बड़े भाई को नकली पिस्तौल तन कर धमकाया।

कलेक्टर के आदेशों की उड़ रही धज्जियां: मोबाइल मार्केट में फायर सेफ्टी सिस्टम की व्यवस्था नहीं, रोजाना बड़ी संख्या में पहुंचते है खरीदार, आग लगने के बाद भागने का भी नहीं मिलेगा मौका

मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है। जहां रहने वाले अशोक रहेजा ने शिकायत दर्ज कराई है कि, उनका छोटा भाई इंद्र कुमार पैतृक संपत्ति को लेकर आए दिन विवाद करता है। जिसको लेकर कई तरह की समस्याओं का सामना परिवार को करना पड़ रहा है। पिछले दिनों घर के बाहर आकर एक पिस्तौल से धमकाया भी गया। इसके साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी गई। वहीं बेटे अमित को देवास नाके पर स्थित गोदाम पर काम करने के दौरान धमकी देते हुए अबशब्दों का प्रयोग किया गया।

आजादी के बाद भी इस गांव में नहीं पहुंचा विकास: बूंद भर पानी के लिए तरस रहे ग्रामीण, 5 KM दूर चलकर बुझानी पड़ती है प्यास

पुलिस ने शुरुआती दौर में तो पारिवारिक मामला होने के कारण प्रकरण में टालम टोली की। लेकिन जब मामला बढ़ रहा था तो तुरंत छोटे भाई को गिरफ्तार किया गया। लेकिन उसके पास से जो पिस्तौल मिली वह नकली है। जो की सीसीटीवी में भी नजर आ रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच में जुटी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m