रायपुर. उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने आज अपने रायपुर आवास में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने नगरीय निकाय चुनाव में भी भाजपा की जीत का दावा किया है. साव ने कहा कि राजनांदगांव में जनता ने भूपेश बघेल को नकार दिया है. अब आभार प्रदर्शन करने से कुछ नहीं होगा. इसके अलावा उन्होंने कई अन्य मुद्दों पर भी बातचीत की.

पूर्व सीएम बघेल पर वार

डिप्टी सीएम साव ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनांदगांव में आभार प्रदर्शन को लेकर किये गए सवाल पर कहा कि,  हर राजनीतिक दल की अपनी कार्यशैली होती है, लेकिन राजनांदगांव की जनता ने भूपेश बघेल को नकार दिया है.  बुरी तरह से पराजित कर दिया है. अब आभार प्रदर्शन से कुछ नहीं होने वाला है.

सीएम साय कर रहे विभागों के कार्यों की समीक्षा

डिप्टी सीएम अरुण साव ने बताया कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय लगातार विभिन्न विभागों के कामों की समीक्षा कर रहे हैं. समीक्षा के बाद इन कामों को और गति मिलेगी. आज मुख्यमंत्री निवास में समीक्षा बैठक है. इसमें नवा रायपुर में बन रहे विधानसभा भवन और अधिकारियों के आवास पर समीक्षा की जाएगी.

नगरीय निकाय चुनाव में होगी भाजपा की जीत

वहीं नगरीय निकाय के परिसीमन पर डिप्टी सीएम साव ने बताया कि, प्रशासन इसकी तैयारी में जुटी है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. साव ने कहा कि, विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत हुई है, आने वाले नगरीय निकाय चुनाव में भी भाजपा पूरी मेहनत से लड़ेगी, और जीत दर्ज करेगी.

बलौदाबाजार हिंसा में कांग्रेस की भूमिका : डिप्टी सीएम साव

बलौदाबाजार हिंसा को लेकर कांग्रेस द्वारा बनाए गए समिति पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी स्वतंत्र है, लेकिन इस घटना में कांग्रेस की भूमिका पर्दे के पीछे रही है.