कमल वर्मा, ग्वालियर। हमेशा चर्चा में रहने वाले ग्वालियर बेहट के SDOP संतोष पटेल का एक और अनोखा अंदाज देखने को मिला है। जहां उन्होंने अपने बेटे का पहला जन्मदिन गरीब और असहाय बच्चों के साथ मनाया। जो मासूम जन्मदिन की परिभाषा भी नहीं जानते, जिनका खुद का जन्मदिन कभी नहीं मनाया जाता। ऐसे में जन्मदिन में शामिल होना उनके लिए एक उपहार जैसा था। एसडीओपी ने बच्चों के साथ मिलकर केक काटा और साथ खाना खाने के बाद बच्चों ने जमकर डांस भी किया।

दरअसल, 11 जून को SDOP संतोष पटेल के बेटे रोशन का पहला जन्मदिन था। बेटे के जन्मदिन पार्टी को यादगार और खास मनाने के लिए उन्होंने अनूठा तरीका सोचा। कार्यालय में पानी भरने आने वाले बच्चों को SDOP हाईवे स्थित एक होटल में लेकर पहुंचे। जहां पहले से ही उनकी पत्नी बेटे को लेकर मौजूद थीं। जिसके बाद एसडीओपी ने बच्चों के साथ मिलकर केक काटा। इसके अलावा बच्चों ने होटल में खाना खाया और जमकर डांस करते हुए खूब मस्ती भी की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

SDOP का अनोखा अंदाज: देर रात बस रुकवा कर IAS बने कुलदीप पटेल को दी बधाई, फिर खुद गांव छोड़ने गए

DCP का अनोखा अंदाज, Video: ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को फाेन पर दी जन्मदिन की बधाई, कहा- कल रहेगी आपकी छुट्टी

एसडीओपी ने कहा कि हमें तड़क भड़क वाली पार्टी में पैसा खर्च करने के बाद भी उनके बेटे का बर्थडे को यादगार नहीं बना सकते थे। इसीलिए जरूरतमंद बच्चों के साथ अपने बेटे का बर्थडे बनाया। क्योंकि निर्धन और असहाय बच्चों के लिए ऐसी पार्टी करना कोई आसान बात नहीं है। एसडीओपी संतोष पटेल के इस कार्य से पूरे समाज के लिए एक बेहतर उदाहरण प्रस्तुत हुआ है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H