आशुतोष तिवारी, रीवा। मध्य प्रदेश सहित रीवा वासियों के लिए आज ऐतिहासिक दिन रहा। इस क्षेत्र के जनता की बहुप्रतीक्षित मांग आज पूरी हो गई है। रीवा के नवनिर्मित अंतर्राज्यीय हवाई अड्डे से हवाई सेवा का शुभारंभ किया गया। उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला ने प्लेन को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना किया। यह सौगात पर्यटन और उद्योग सहित अन्य क्षेत्रों के विकास के लिए महत्त्वपूर्ण है। पीएम पर्यटन वायु सेवा के तहत भोपाल से जबलपुर होकर रीवा और सिंगरौली जाने वाली एयर टैक्सी सेवा शुरू की गई है।

भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने एयर टैक्सी सेवा का शुभारंभ किया। एयर टैक्सी भोपाल से जबलपुर के डुमना विमानतल पर पहुंची। इसके बाद एयर टैक्सी जबलपुर से प्रस्थान रीवा और फिर सिंगरौली पहुंची। एयर टैक्सी के लिए टिकट भोपाल, इंदौर और जबलपुर एयरपोर्ट पर मिलेंगे। इसके लिए ऑनलाइन टिकट www.flyola.in से प्राप्त किए जा सकते हैं।

गेहूं उपार्जन में पिछड़ा MP: 80 लाख मीट्रिक टन खरीदी का लक्ष्य, जानिए अब तक कितनी हुई खरीदी

हाथी ने अपने ही मालिक को मार डाला: महावत को सोते समय पैर से कुचला, मौके पर तोड़ा दम

एयर टैक्सी के नियमित संचालन की समय सारिणी जारी कर दी गई है। रीवा से 6 यात्रियों ने सिंगरौली के लिए उड़ान भरी। इस दौरान डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने हरी झंडी दिखाकर प्लेन को रवाना किया। 6 सीटर इस प्लेन से रीवा के सिरमौर विधायक ने भोपाल से रीवा की यात्रा की। इस दौरान सभी ने खुशी व्यक्त की, साथ ही जल्द 72 सीटर प्लेन चलने की बात कही गई।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H