भुवनेश्वर : गुरुवार रात खराब मौसम के कारण भुवनेश्वर जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट को कोलकाता में आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी। फ्लाइट को भुवनेश्वर में उतरना था, लेकिन खराब मौसम के कारण इसे कोलकाता एयरपोर्ट पर डायवर्ट कर दिया गया।

हैरानी की बात यह है कि सभी यात्री फंस गए और कथित तौर पर उन्हें अपने-अपने स्थानों पर वापस जाने के लिए कहा गया। बच्चों और बुजुर्ग माता-पिता के साथ, फ्लाइट प्रबंधन द्वारा उन्हें अपने खर्च पर भुवनेश्वर वापस जाने के लिए कहने के बाद वे असहाय हो गए।

एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान से कोई मदद नहीं मिलने के कारण, कई यात्री पूरी रात असहाय रहे, जिससे कोलकाता एयरपोर्ट के अंदर तनाव की स्थिति पैदा हो गई। सूत्रों के अनुसार, दिल्ली-भुवनेश्वर एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट ने कल शाम दिल्ली एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी। उड़ान तो ठीक रही, लेकिन खराब मौसम के कारण फ्लाइट भुवनेश्वर में नहीं उतर सकी।

बाद में, पायलट ने ‘खराब मौसम की स्थिति’ की घोषणा की और कहा कि वह फ्लाइट को कोलकाता में उतार रहा है। इसके बाद फ्लाइट प्रबंधन की ओर से यात्रियों के लिए कोई मदद नहीं मिलने के कारण कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरी। दर्जनों यात्रियों को कोलकाता एयरपोर्ट के अंदर पूरी रात बितानी पड़ी और उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया।

यात्रियों के गुस्से के बाद प्रबंधन ने बाद में यात्रियों के लिए एक फ्लाइट की व्यवस्था की और उन्हें वापस भुवनेश्वर भेज दिया. इस संबंध में एयरलाइन कंपनी से अभी तक कोई टिप्पणी नहीं मिल सकी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m