अयोध्या में राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान से आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ऑडियो जारी कर राम मंदिर पर हमले की चेतावनी दी है. आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के राम मंदिर को उड़ाने की धमकी दिए जाने के बाद अयोध्या अलर्ट मोड पर है.

जैश-ए-मोहम्मद ने ऑडियो मैसेज भेजकर धमकी दी है. जिसके चलते राम मंदिर समेत महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट की भी सुरक्षा बढ़ाई गई. सुरक्षा एजेंसियों ने ऑडियो की जांच शुरु कर दी है.

एसएसपी राज करण नैय्यर महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. हालांकि आतंकी संगठन के धमकी दिए जाने पर किसी भी अधिकारी का आधिकारिक बयान अभी नहीं आया है.

अयोध्या की सुरक्षा को लेकर एसएसपी राज करण नैय्यर ने कहा क अयोध्या धाम की सुरक्षा व्यवस्था को विभिन्न एरिया में विभाजित करते हुए सीनियर राजपत्रित अधिकारी की नेतृत्व में टीमों का किया गया है. गठन, विभिन्न जोन में सुरक्षाकर्मी तैनात, जिला पुलिस के अलावा पीएसी के भी कई कंपनियां मिली हैं.

एसएसपी ने कहा कि पीएसी को लगाकर सुरक्षा की जा रही है. पूरे क्षेत्र को सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से देखा जाता है, जो भी रियल टाइम इनपुट जनरेट होते हैं उसको लेकर जो लोग ग्राउंड पर लगे हुए हैं, उन्हें तत्काल कंट्रोल रूम से सूचित किया जाता है, उसी के हिसाब से कार्रवाई की जाती है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m