Rajasthan News: उदयपुर. जिले के बेकरिया थाना क्षेत्र में 35 वर्षीय युवक ने दरिंदगी की सभी हदें पार करते हुए डेढ़ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया जिससे बच्ची की हालत बिगड़ गई. उसे गंभीर हालत में एमबी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती करवाया गया है. मेडिकल जांच में भी बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है.

घटना के बाद आरोपी फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है. थानाधिकारी धनपतसिंह ने बताया कि बच्ची के माता-पिता दिहाड़ी मजदूरी के लिए सायरा गांव गए हुए थे. बच्ची के साथ उसकी बुआ थी. बुधवार दोपहर 2 बजे बच्ची का 35 वर्षीय फूफा उसके घर आया. भुआ किसी काम से घर से बाहर निकली तो उसकी बड़ी बहन के पति ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

कुछ देर बाद बुआ घर पहुंची तो बच्ची की हालत देखकर सकते में आ गई. पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को गंभीर हालत में एमबी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती किया गया है. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें गठित की गई हैं.

बच्ची आईसीयू से वार्ड में शिफ्ट

एमबी हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ. आरएल सुमन ने बताया कि बच्ची ठीक है और होश में है. उसे मां स्तनपान करवा रही है. पहले उसे ब्लीडिंग होने से आईसीयू में रखा था और सर्जन को बुलाकर ड्रेसिंग करवा दी है. बच्ची को ऑक्सीजन आदि की जरूरत नहीं होने से बाद में उसे वार्ड में शिफ्ट कर दिया है.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें