इन्द्रपाल सिंह, नर्मदापुरम। शादी की रस्म पूरी कर दुल्हन को अपने साथ घर ले जा रहे दूल्हे ने कभी नहीं सोचा होगा की आज उसका आखिरी दिन होगा। घर में शादी की रौनक तो दूसरी ओर दूल्हे की अर्थी को देख परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। ये मामला मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम से सामने आया है। जहां ट्रेन हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

सोहागपुर तहसील में रहने वाले युवक राकेश रामचंदानी की ट्रेन हादसे में मौत हो गई। राकेश का विवाह जलगांव के पास पाचोरा निवासी युवती से हुआ था। राकेश विवाह की रस्मे पूरी कर दुल्हन को लेकर सोहागपुर आ रहा था। इसी दौरान खंडवा के पास ट्रेन हादसा हो गया। जिसमें राकेश की मौत हो गई।

MP में 24 घंटे बाजार खुलने पर विजयवर्गीय का बयान, बोले- अभी इस पर विचार किया जाएगा, लाड़ली बहनों के घर को लेकर कही यह बात

बताया जा रहा है कि, राकेश पहली बार अपनी जीवनसगनी को लेकर जलगांव के पाचोरा से गरीब रथ ट्रेन में सवार होकर घर सोहागपुर आ रहा था। पूरी बारात ट्रेन में सवार थी। इसी बीच खंडवा स्टेशन के पास दूल्हे राकेश के साथ बड़ा हादसा हो गया और चलती ट्रेन के नीचे आ गया। ट्रेन में सवार उसकी नवविवाहिता और परिजन इंतजार करते रहे कि राकेश थकान के कारण ट्रेन की सीट पर सो गया होगा। लेकिन ट्रेन सोहागपुर पर पहुंची तो खबर मिलती है कि राकेश का शव खंडवा स्टेशन के पास रेलवे ट्रेक पर मिला है।

बड़ी खबर: 241 स्कूलों पर चला बुलडोजर, चंद मिनटों में हुए जमींदोज, ये रही वजह…

सूचना पाकर उसी नवविवाहिता का रो रो कर बुरा हाल हो गया। परिजनों ने ऐसा सोचा भी नहीं था कि विवाह की खुशी इस तरह मातम में बदल जाएगी। राकेश घर का बड़ा बेटा था और घर की पूरी जिम्मेदारियां उसी पर थी। उसके चले जाने से पूरा घर चिंता में दिखाई दे रहा है। राकेश के परिजनों ने शंका व्यक्त की है कि राकेश के साथ कोई हादसा हुआ है। इसकी जांच होना चाहिए, क्योंकि जिस स्थान पर उसका शव मिला और शरीर पर जो घाव हैं वह शंका जाहिर कर रहे हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m