बैतूल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव बैतूल जिले पहुंचे। जहां उन्होंने करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात दी। वहीं सीएम ने एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि जहां-जहां भगवान राम के चरण पड़े, उन स्थानों का विकास किया जाएगा। साथ ही कहा कि प्रत्येक पंचायतों में गौशाला बनाई जाएगी। किसी भी जगह गौमाता लावारिस घूमते दिखी तो उसकी चिंता सरकार करेगी।

शुक्रवार को सीएम मोहन यादव बैतूल जिले के मुलताई पहुंचे। जहां उन्होंने बाबा साहब अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण किया और जल गंगा संवर्धन अभियान के अंतर्गत सूर्यपुत्री ताप्ती की पूजा-अर्चना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि ताप्ती मैया की कृपा समस्त प्रदेश वासियों पर बरसती रहे, सबका मंगल एवं कल्याण हो, यही प्रार्थना है। इसके बाद मुख्यमंत्री कलश यात्रा और रोड शो में शामिल हुए। यहां उन्होंने कहा कि पर्यावरण की रक्षा के प्रति भाई-बहनों ने जो उत्साह और उमंग दिखाया है, वह अद्भुत है। आप सभी का पर्यावरण के प्रति यह प्रेम एवं समर्पण निश्चित ही इस अभियान को सफल बनाएगा।

शहीद कबीर के घर पहुंचे सीएम मोहन: परिजनों को दी सांत्वना, पत्नी को सहायता राशि और हर संभव मदद का दिया आश्वासन

वहीं सभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करें, जो उन्होंने बैतूल की आवाज दुर्गादास उइके को मौका दिया। मुख्यमंत्री ने सभी धार्मिक स्थलों को नमन किया और कहा कि जीवन का उद्देश्य जियो और जीने दो में है। अब ये सिद्ध हो गया कि भारतीय संस्कृति दुनिया की सबसे महान संस्कृति है। इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री दुर्गादास उइके भी मौजूद रहे है।

बड़ी खबर: 241 स्कूलों पर चला बुलडोजर, चंद मिनटों में हुए जमींदोज, ये रही वजह…

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m