आकाश श्रीवास्तव, नीमच। देश भर में जिस तरह से बेजुबानों से बर्बरता के मामले बढ़ते जा रहे हैं, उसने जाहिर कर दिया है कि लोगों में इंसानियत खत्म हो गई है। पशुओं से क्रूरता और बर्बरता के लगातार वीडियो सामने आने के बाद पशु प्रेमियों में काफी आक्रोश है। इसी से जुड़ा एक मामला सामने आया है नीमच  जिले से जहां कुछ लोगों ने एक डॉग के पैर को पहले रस्सी से बांधा, फिर उसे डंडों से जमकर पीटा। डॉग जोर-जोर से चिल्लाता रहा लेकिन हैवानों का दिल नहीं पसीजा। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

‘अपनी औकात में रह…’, विवाद के बीच अचानक निकाल दिया कट्टा, परिवार को दी धमकी, Video Viral

मामला नीमच जिले के जावद की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक यहां बीते 12 जून को मोमिन मोहल्ले में एक कुत्ते को रस्सी से बांधकर डंडों से पीटा गया है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि 3 से 4 युवक वहां मौजूद हैं। उनमें से एक शख्स जमीन पर लेटे कुत्ते के पैर में रस्सी से बांध रहा है। इसके बाद एक अन्य युवक डंडे से उसके सिर पर जोर-जोर से वार कर रहा है। इस बीच बेजुबान काफी जोर से चीखता है लेकिन फिर भी उन हैवान नहीं रुकते।  

Breaking: MP में OBC के होल्ड 13 प्रतिशत अभ्यर्थियों की नियुक्ति का रास्ता हुआ साफ, हाईकोर्ट ने 27 प्रतिशत आरक्षण को लेकर दायर याचिका की DISMISS

बताया जा रहा है कुत्ते को पीटने वाले नगर परिषद जावद के कर्मचारी है। हालांकि स्ट्रीट डॉग को किस कारण से मारा जा रहा है यह खुलासा नहीं हो सका है। लेकिन वीडियो में देखा जा सकता है, कुछ महिलाएं बेजुबान पर डंडे बरसाने वालों को कोसती नजर आ रही है। हालांकि मोहल्ले वासियों ने इस घटना का  इस कि शिकायत भी जावद थाने में की है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m