कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस ने रेस्टोरेंट में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने मामूली विवाद पर पिस्टल और कट्टे से एक के बाद एक ताबड़तोड़ गोली चलाई थी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी हुई है।

दरअसल, ग्वालियर के टी लॉजी कैफे में कुछ दिन पहले दो बदमाश फिल्मी स्टाइल में अंदर घुसे। पहले एक बदमाश ने सिगरेट जलाई और उसके बाद कमर से लगी पिस्टल निकालकर गोली चलाना शुरू कर दी। जिसकी एक गोली कैफे में लगे सीसीटीवी में लगी। वहीं दूसरा बदमाश कट्टा लेकर आया और कैफे काउंटर पर गोली बरसाना शुरू कर दिया।

बंदर के दसवें पर ग्रामीणों ने कराया मुंडन: 10 दिन पहले हुआ था निधन, रीति-रिवाज से किया था अंतिम संस्कार

इस घटना में रेस्टोरेंट संचालक जयकांत ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई थी। दोनों बदमाशों ने वहां मौजूद ग्राहकों की भी जान खतरे में डाल दी थी। पुलिस का कहना है कि दोनों ही बदमाश नाबालिग हैं। दोनों ही आरोपी भिंड जिले के रहने वाले है। इसलिए उनकी गिरफ्तारी भिंड जिले से हुई है। पकड़े गए दोनों आरोपियों से एक कट्टा और एक पिस्टल बरामद की गई है। फिलहाल पुलिस दोनों ही आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है।

स्थान एक, दर्शन अनेक: इंदौर रेलवे स्टेशन पर ज्योतिर्लिंग के दर्शन, VR तकनीक से महाकाल की भस्म आरती में भी हो सकते हैं शामिल

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m