लखनऊ: कुवैत के रिहायशी इमारत अग्निकांड में अबतक 45 लोगों की मौत हो चुकी है। इस हादसे में वाराणसी के शिवपुर निवासी प्रवीण माधव सिंह ने भी अपनी जान गवा दी। परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है। बता दें कि प्रवीण माधव सिंह पिछले 10 साल से कुवैत में रह रहे थे। कुवैत में स्टील फैक्ट्री में काम करते थे। प्रवीण माधव के माता-पिता साथ पत्नी और 2 बेटियां बनारस में रहती हैं।

मणिकर्णिका घाट में होगा अंतिम संस्कार

प्रवीण माधव का मणिकर्णिका घाट पर किया आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस घटना के बाद उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बेटी हो या पत्नी पूरा परिवार बेसुध हैं। करीब 2 महीने पहले प्रवीण छुट्टी लेकर शिवपुर स्थित अपने घर आए थे। अब दो महीने बाद उनका शव वाराणसी पहुंचेगा।

Read More: CM Yogi On Bakrid : सड़क पर न पढ़ी जाए नमाज, बकरीद को लेकर सीएम योगी का अफसरों को निर्देश

एक दिन पहले की थी बात

प्रवीण के परिजनों की माने तो घटना के एक दिन पहले हमेशा की तरह उन्होंने अपने परिवार से वीडियो कॉल पर बात की थी। इस दौरान उन्होंने अपने परिवार वालों का हाल चाल जाना। पिता से लेकर माताजी के स्वास्थ्य के बारे में भी पूरी जानकारी ली।

Read More: 2 दिवसीय Varanasi दौरे पर आएंगे PM मोदी, सीएम योगी आज लेंगे तैयारियों का जायजा

जयराम और अंगद शामिल

बता दें कि जान गवाने वालों में गोरखपुर के रहने वाले जयराम और अगद शामिल हैं। वहीं एयरपोर्ट पर उपस्थित विधायक कैंपियरगंज फतेह बहादुर सिंह और विनीत कुमार सिंह अपर जिलाधिकारी (वित्त/राजस्व)/प्रभारी अधिकारी (आपदा) गोरखपुर ने शव को उनके परिजनों को सुपुर्द किया। विधायक ने परिजनों को आश्वस्त किया कि सरकार इस विपदा की घड़ी में पूर्ण रूप से आपके साथ है। विधायक ने परिजनों को आश्वस्त किया कि सरकार इस विपदा की घड़ी में पूर्ण रूप से आपके साथ है। प्रभारी अधिकारी आपदा ने नायब तहसीलदार हंसराज और हिमांशु को निर्देशित किया कि पार्थिव शव को उनके निवास स्थान तक पहुंचाएं और परिवार को आवश्यक सहयोग प्रदान करें।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m