Crime News. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला माला सामने आया है. चौक कोतवाली क्षेत्र में एक पिता ने अपनी पुत्री को एक छोटी सी चीज के लिए ही मौत के घाट उतार दिया. इस हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है.

मोहल्ला भारद्वाजी निवासी पूर्ति गुप्ता (23) की हत्या उसके पिता संजय गुप्ता ने ही की थी. शनिवार को पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया. पुलिस के मुताबिक पूर्ति ने संजय की अंगूठी बेच दी थी. खर्चे के बाद बचे हुए रुपए न देने से गुस्से में पिता ने बेटी को चाकू घोंपकर मार डाला.

चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट

बताया जा रहा है कि 13 जून की रात करीब साढ़े 11 बजे मायके में रह रही कमल राजपूत की पत्नी पूर्ति गुप्ता की हत्या कर दी गई थी. उसके गले और सीने पर चाकू से प्रहार किए गए थे. चाकू मारकर हत्या किए जाने के बावजूद घरवालों को हत्यारे के बारे में जानकारी न होने पर पुलिस को शक गहरा गया था.

इसे भी पढ़ें – Kuwait Fire: कुवैत अग्निकांड में यूपी के 3 लोगों की मौत, आज होगा अंतिम संस्कार

मां ने खोला हत्या का राज

पुलिस का पहला शक उसके भाई पवन पर गया. घटना से कुछ घंटे पहले ही वह हरिद्वार के लिए रवाना हुआ था. पूछताछ के दौरान मां वंदना भी पुलिस को उलझाने का प्रयास कर रही थी. हरिद्वार से लौटकर शुक्रवार रात आए पवन से पुलिस ने पूछताछ की. उसने बताया कि मां वंदना ने पिता संजय द्वारा पूर्ति की हत्या करने की बात बता दी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक