सुशील खरे, रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में जागनाथ मंदिर परिसर में गोवंश का सिर फेंकने मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जेल भेजने से पहले पुलिस ने आरोपियों को जुलूस भी निकाला। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की गई।

दरअसल, कल शुक्रवार को रतलाम के जावरा स्थित जागनाथ मंदिर परिसर में गोवंश का कटा सिर मिला था। जानकारी मिलते ही लोगों में आक्रोश फैल गया था। हिंदू संगठन के लोग और स्थानीय श्रद्धालु तुरंत मंदिर पहुंचे थे। इसके बाद विरोध में लोगों ने जावरा बाजार बंद करा दिया था और सड़क जाम कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सलमान मेवाती और शाकिर कुरैशी को गिरफ्तार कर उनके अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया था।

मंदिर परिसर में मिला गोवंश का अंग: बवाल मचने पर पुलिस ने संभाला मोर्चा, 2 आरोपी गिरफ्तार, घर पर चला बुलडोजर

बताया जा रहा है कि शाहरुख सत्तार के कहन पर सलमान और शाकिर ने मंदिर परिसर में गोवंश का सिर फेंका था। जिसके बाद आज पुलिस ने शाहरुख और उसके साथ नौशाद उर्फ हनुमार कुरैशी को धर दबोचा। आरोपियों को जेल भेजने से पहले पुलिस ने इनका जुलूस निकाला। फिर उन्हें जेल भेजा गया।

शराब माफिया का विरोध करना आदिवासी युवक को पड़ा महंगा, माफियाओं ने की जमकर पिटाई, उमंग सिंघार ने सरकार को घेरा

इसमें कल दिन में सलमान मेवाती एवं शाकिर कुरैशी को गिरफ्तार करके इनकी अवैध निर्माण को तोड़ा गया था इसके बाद शाहरुख सत्तार के कहने पर सलमान और शाकिर ने गाय के बछड़े का कटा हुआ सिर मंदिर में फेंका था उस शाहरुख एवं उसके साथी नौशाद उर्फ हनुमार कुरैशी सभी जावरा निवासी को भी गिरफ्तार कर आज चारो को रतलाम में जेल जाने के पहले का जुलूस निकालकर जेल भेजा गया।

शराब फैक्ट्री में छापेमारी: 50 से ज्यादा बाल मजदूर मिले, 15-15 घंटे काम कराने और केमिकल्स से गलने लगी थी हाथों की चमड़ी

एडिशनल एसपी राकेश खाखा ने बताया कि नौशाद के खिलाफ 20 आपराधिक मामला दर्ज हैं। फिलहाल जावरा की स्थिति नियंत्रण में है। इसके साथ ही शहर में जहां-जहां गौवंश के मांस मिलने की संभावना है, वहां सघन जांच की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m