उमेश यादव, सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में आसमान से कहर बरपा है। जहां आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बाप-बेटे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों खेत में काम कर रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लिया। वहीं इस घटना के बाद परिवार में मातस पसरा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना देवरी थाना क्षेत्र के ग्राम देवरी पाठक की है। जहां आज शनिवार को बाप-बेटा मूंग की फसल कटाई के बाद खेत की सफाई कर रहे थे। इस दौरान तेज आंधी के साथ बारिश होने लगी। तभी 70 वर्षीय पुरुषोत्तम अहिरवार और 22 वर्षीय राजेश अहिरवार पर आकाशीय बिजली गिर गई। परिजन दोनों को ट्रैक्टर ट्राली से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवरी लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक के भतीजे अखिलेश अहिरवार ने बताया पिता पुत्र दोनों खेत में मूंग की फसल की कटाई के बाद खेत साफ कर रहे थे। उसी समय उनपर आकाशीय बिजली गिरी और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और घटना के संबंध में परिजनों से जानकारी ली। पुलिस ने दोनों शवों को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया है। वहीं परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m