सुकमा. एक तरफ 72 सीटों पर मतदान जारी है तो दूसरी ओर नक्सलियों ने अपनी कायराना हरकत दिखा दी है. जिसमें पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में एक लाख की इनामी महिला नक्सली ढेर हो गई है. जवानों ने महिला नक्सली का शव भी बरामद कर लिया है. सोमवार को भी जवानों ने एक नक्सली में मार गिराया था.

सुकमा एसपी अभिषेक मीणा ने घटना की पुष्टि करने हुए बताया कि यह मुठभेड़ डीआरजी पुलिस के जवान और नक्सलियों के बीच फुलबगड़ी थाना क्षेत्र के बडेसेट्टी के पास हुआ है. जिसमें एक एलओएस सदस्य आयते नाम की महिला नक्सली ढेर हो गई है. महिला नक्सली के शव के साथ बारह बोर का हथियार भी बरामद किया गया है. बता दें कि इससे पहले भी सोमवार को डीआरजी टीम ने पुरुष नक्सली को मार गिराया था. जिसके बाद यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है.

एसपी ने बताया कि सोमवार को एक बड़े नक्सली को ढेर किया गया था. जिसकी खोज में आए बाकी नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हुई है. क्योंकि जवान आशंका जता रहे थे कि नक्सली इसकी खोज में वापस आएंगे. यह मुठभेड़ करीब 10 मिनट हुई जिसमें एक लाख की इनामी नक्सली विमला आयते ढेर हो गई है. जो कि गोगोंडा की रहने वाली है और बड़े लिडरों के साथ रहकर पिछले 4 साल की नक्सलियों के लिए काम कर रही थी.