दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आज सचिवालय में मिर्ची पाउडर से हमला कर दिया गया. इस हमले में केजरीवाल का चश्मा टूट गया. पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार अरविंद केजरीवाल अपनी कार की ओर रवाना हो रहे थे,  इसी दौरान आरोपी अनिल कुमार उनसे बात करने के बहाने पास पहुंचे. फिर लाल मिर्च के पाउडर को छिड़क दिया. यह हमला दिल्ली सचिवालय में किया गया है. हमलावार का नाम अनिल कुमार बताया जा रहा है. पुलिस ने हमला करने वाला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार के बाद आरोपी अनिल कुमार बोले कि मैं तो केजरीवाल को गोली मारने आया था.

इस हमले के बाद आप के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में भारी चूक की जा रही है. मुख्यमंत्री को सुरक्षा मुहैया कराना केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है. केजरीवाल पर कई बार हमले हो चुके हैं, इसके बावजूद मुख्यमंत्री की सुरक्षा में कोताही बरती जा रही है. इस हमले को लेकर केजरीवाल अब कुछ देर में प्रेस कॉन्फेंस को संबोधित करेंगे.

वहीं बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा ने कहा कि केजरीवाल चुनाव के वक्त खुद पर हमले करवाते हैं. और उसे बाद में पार्टी में शामिल करा देते हैं. जनता अब उसकी नौटंकी को समझ चुकी है.