रायपुर. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज विश्व सिकल सेल दिवस 2024 के कार्यक्रम में शामिल होंगे. यह कार्यक्रम अटल बिहारी वाजपेयी ऑडिटोरियम मेडिकल कॉलेज के परिसर में होगा. इसके बाद सीएम दोपहर 3 बजे कैबिनेट की बैठक में शामिल होंगे.

खेल एवं राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा आज 10.30 से 1.30 बजे तक अपने सरकारी बगले में आम जन से मुलाकात करेंगे. 3 बजे कैबिनेट की बैठक में शामिल होंगे. वहीं उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन 11 से 1 बजे तक श्रम विभाग के अधिकारियों की जिला स्तरीय बैठक लेंगे. इसके बाद 3 बजे कैबिनेट की बैठक में शामिल होंगे.

लोकसभा चुनाव के बाद साय कैबिनेट की पहली बैठक आज दोपहर 3 बजे महानदी भवन मंत्रालय में होगी. इसमें मोदी की गारंटी को पूरा करने निर्णय लिए जा सकते हैं. साथ ही प्रशासनिक ढांचे को बेहतर करने को लेकर भी फैसले लिए जा सकते हैं.

सांप काटने से महिला की मौत हो गई. यह घटना बालोद के गुंडरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम भाठागांव (बी) की है. यहां सुशीला साहू पति डोमेन्द्र साहू उम्र 35 वर्ष को सांप के काटने के बाद जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर गुंडरदेही पुलिस जांच में जुटी है. बताया जा रहा कि मृतक महिला के दो मासूम बच्चे हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक