चंकी बाजपेई, इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर एयरपोर्ट को एक बार फिर मंगलवार देर शाम बम से उड़ाने की धमकी मिली. एयरपोर्ट अथॉरिटी ईमेल के जरिए आईडी बम रखे होने की सूचना मिलने पर हड़कंप मच गया. जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने चेकिंग अभियान चलाया. फिलहाल मामले में FIR दर्ज कर ली गई है.

दरअसल, बीते रोज भी इंदौर में फर्जी मेल आईडी के जरिए कभी सार्वजनिक स्थान, अस्पताल समेत एयरपोर्ट जैसे विशेष संवेदनशील क्षेत्र पर बम रखे होने और बम से उड़ने की धमकी मिल चुकी है. जिसके चलते हड़कंप जैसी स्थिति बन जाती है.

एडिशनल डीसीपी आलोक शर्मा के मुताबिक, एयरपोर्ट निर्देशक की मेल आईडी पर एक मेल आया था. यह मेल मंगलवार दोपहर 12.42 बजे आया. जिसमें एक्सप्लोसिव इनसाइड ऑफ़ द एयरपोर्ट विषय के नाम से मेल आईडी प्राप्त हुई. जिसमें ज्ञात व्यक्ति द्वारा एयरपोर्ट पर बम प्लेस किए जाने का जिक्र किया गया था.

MP सड़क हादसे में 5 की मौत: खरगोन में बस और ट्रक में भिड़ंत, पन्ना में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटा, उमरिया में नदी में गिरा हाइवा, श्योपुर में पलटी यात्री बस

आलोक शर्मा के मुताबिक, इसकी जिम्मेदारी केएनआर ग्रुप ने ली है. मेल आईडी चेक करने पर इसकी जानकारी लगी. जिसके बाद तुरंत पूरे मामले में एरोड्रम थाने पर 507 जैसी गंभीर धारा में प्रकरण दर्ज किया गया है और मेल आईडी की जांच पड़ताल की जा रही है.

बुलडोजर वाली महिला SDM की कार्रवाई: कृषि भूमि पर अवैध कॉलोनी बनाने वाले खेत मालिक पर FIR, कॉलोनाइजरों में हड़कंप

गौरतलब है कि ऐसे ही एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मध्यप्रदेश के भोपाल, ग्वालियर एयरपोर्ट समेत देश के 50 से ज्यादा एयरपोर्ट्स को मिली है. धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद राजा भोज एयरपोर्ट व बाकी सभी एयरपोर्ट्स की सुरक्षा बढ़ा दी गई.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m