चेन्नई. पुणे पोर्शे हादसे के बाद एक और हिट एंड रन की घटना सामने आई है. तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी ने अपनी BMW कार से सड़क किनारे सो रहे व्यक्ति को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

चौंकाने वाली बात यह है कि घटना के बाद थाने से ही राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी माधुरी को जमानत मिल गई. बीडा मस्तान राव वाईएसआर कांग्रेस पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं. यह हादसा सोमवार रात हुआ. जब माधुरी अपनी बीएमडब्ल्यू चला रही थी, तब उसके साथ उसकी एक सहेली भी थी. उसने चेन्नई के बेसेंट नगर में फुटपाथ पर सो रहे 24 वर्षीय पेंटर सूर्या को कार से कुचल दिया. घायल व्यक्ति को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

हादसे के बाद फरार हुई माधुरी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि माधुरी हादसे के बाद तुरंत मौके से भाग गई, जबकि उसकी सहेली कार से उतरकर दुर्घटना के बाद जुटी भीड़ से बहस करने लगी. कुछ देर बाद वह भी वहां से भाग गई. कुछ लोगों ने घायल सूर्या को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी.

थाने से मिली जमानत

रिपोर्ट के अनुसार, मृतक सूर्या की 8 महीने पहले ही शादी हुई थी. BMW कार से कुचले जाने के बाद उनके रिश्तेदार और कॉलोनी के लोग जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में कार्रवाई की मांग को लेकर इकट्ठा हो गए. पुलिस ने जब CCTV फुटेज की जांच की तो पाया कि कार BMR (बीडा मस्तान राव) ग्रुप की थी और पुडुचेरी में रजिस्टर्ड थी. माधुरी को गिरफ्तार तो किया गया, लेकिन उसे थाने से ही जमानत मिल गई.