गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक रेप पीड़िता (Rape victim suicide) ने फांसी लगाकर जान दे दी. इंस्टाग्राम (Instagram) पर हुई दोस्ती के बाद हिमांशु ने उसे एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था.

इतना ही नहीं, आरोपी ने रेप के बाद 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा की बुरी तरह पिटाई भी की थी. जिसके बाद छात्रा ने अपने घर में फांसी लगा ली. पुलिस ने मामले में दुष्कर्म के आरोपी हिमांशु सोनी को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेमी संग मिलकर की रेलवे कर्मचारी पति की हत्या, बॉयफ्रेंड की बाहों में थी पत्नी, कोर्ट ने सुनाई ये सजा

मामला क़स्बा मोदीनगर का है. जहां इंस्टाग्राम से दोस्त बने युवक हिमांशु सोनी ने नाबालिग लड़की को होटल में ले जाकर रेप किया. पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है. उधर लड़की ने घर में अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी.

जब प्यार किया तो डरना क्या…लापता युवती के मांग में सिंदूर देख उड़े घरवालों के होश, 11 वें दिन पहुंची थाने

विरोध करने पर बेल्ट से पीटा इंस्टा फ्रेंड

आरोप है की इंस्टा फ्रेंड ने रेप के बाद नाबालिग को पीटा भी था. बताया जा रहा है कि रेप का विरोध करने पर हिमांशु ने उसे बेल्ट से पीटा था. जिससे वह घायल हो गई थी. जिससे नाबालिग मानसिक तनाव में थी. रात 8 बजे लाश मिली. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मौका पाते ही घर में प्रेमी को बुला लेती थी बहू, कई बार पकड़ाई रंगेहाथ, विरोध करने पर आशिक के साथ मिलकर ससुर का किया कत्ल

Follow the LALLURAM.COM channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m