आशुतोष तिवारी, जगदलपुर. शहर के दलपत सागर में कार समेत गिरने से तीन युवाओं की दर्दनाक मौत हो गई. यह हादसा रात करीब 12 बजे हुआ. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. चारपहिया वाहन में लगा नंबर प्लेट छत्तीसगढ़ के भिलाई पासिंग का है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. युवकों की शिनाख्ती कर ली गई है. तीनों एनएमडीसी के कर्मचारी थे.

मिली जानकारी के अनुसार शहर के धरमपुरा क्षेत्र से चारपहिया वाहन में सवार होकर 3 युवक दलपत सागर रोड से होते हुए मुख्य शहर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान दलपत सागर के किनारे स्थित राम मंदिर को पार करने के बाद अचानक चालक ने वाहन से अपना अनियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित होकर दलपत सागर में जा गिरा और पानी में डूबने लगा. पानी में गिरने के कारण चारपहिया कार अंदर से लॉक हो गया और अंदर मौजूद तीनों युवक कार से बाहर नहीं निकल पाए, जिससे तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

भिलाई पासिंग की है गाड़ी

वाहन को दलपत सागर में गिरते हुए कुछ लोगों ने देखा. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. क्रेन के माध्यम से कार को बाहर निकाला और कार का दरवाजा खोलकर तीनों मृत युवकों के शव को बाहर निकाला. शवों को पोस्टमार्टम के लिए डिमरापाल अस्पताल भेजा गया है. मृतकों की शिनाख्ती कर ली गई है. इस हादसे में भिलाई निवासी अनुराग मसीह, कोलकाता निवासी सोहैल राय और रायपुर के रहने वाले देवीदत्त होटा की मौत हुई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक