Monolith In Las Vegas: शीशे जैसा चमकने वाला रहस्यमय खंभा ‘मोनोलिथ’ एक बार फिर से दिखा है। इस रहस्यमयी खंभे के एक बार फिर से दिखने से दुनियाभर में हड़कंप मच गया है। इस बार ये संभा अमेरिका के लास वेगास में दिखा है। किसी को नहीं पता कि यह मोनोलिथ आखिर आया कहां से है। इससे पहले मोनोलिथ को कोरोना के दौरान करीब 4 साल पहले देखा गया था।

Lok Sabha Speaker की कुर्सी को लेकर ‘NDA’ को मात देने के लिए ‘INDIA’ ने चली ये चाल? TDP को दिया ये बड़ा ऑफर

19 जून (बुधवार) को लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस (LVMPD – Las Vegas Metropolitan Police Department) ने सोशल मीडिया पर मोनोलिथ की जानकारी दी । बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, ये मोनोलिथ नेवादा रेगिस्तान में लास वेगास शहर से करीब 1 घंटे की दूरी पर मिला है। लास वेगास पुलिस डिपार्टमेंट ने इसकी तस्वीरों X पर पोस्ट की।

Law Against Anti Conversion: धर्म परिवर्तन के खिलाफ बनने जा रहा है अलग कानून? जानिए क्या होंगे प्रावधान

लास वेगास पुलिस डिपार्टमेंट ने एक्स पर लिखा कि- रहस्यमयी मोनोलिथ हम कई विचित्र चीजें देखते हैं, जैसे, जब लोग बिना मौसम के बारे में जाने हाइकिंग करने चले जाते हैं, साथ में पर्याप्त पानी नहीं लाते हैं। पर ये उससे भी ज्यादा अजीब है, ऐसा नहीं देखा…आपको भी इसे देखना चाहिए। वीकेंड के दौरान एलवी सर्च एंड रेस्क्यू संस्थान ने इस अजीबोगरीब मोनोलिथ को गैस पीक पर देखा। अभी तक ये किसी को नहीं पता कि यह विचित्र खंभा लास वेगास में आखिर कैसे पहुंचा।

Tamil Nadu: तमिलनाडु में जहरीली शराब से मातम, 33 लोगों की मौत, 60 अस्पताल में भर्ती

दिसंबर 2020 में देखा गया था।

बता दें कि इससे पहले दिसंबर 2020 में कोरोना के दौरान फ़्रेमोंट स्ट्रीट कैनोपी के नीचे एक मोनोलिथ दिखाई दिया था। इसका रहस्य यूटा में शुरू हुआ, जब रेगिस्तान में रहस्यमयी खंभे देखे गए और 2020 में कैलिफोर्निया में भी यह पाया गया था। हाल के वर्षों में दुनिया भर में मोनोलिथ एक रहस्यमयी घटना के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

NEET UG Paper Leak: एग्जाम से एक दिन पहले लीक हुआ था पेपर, मास्टरमाइंड अमित आनंद का कबूलनामा

एक मोनोलिथ तकनीकी रूप से पत्थर का खंड है, जिसे आमतौर पर एक स्तंभ के आकार में बनाया जाता है। विशेषज्ञों ने रेगिस्तान में पाई गई एक अजीब 12 फ़ीट ऊंची वस्तु को मोनोलिथ बताने के लिए यूटा सरकार के अधिकारियों की खिंचाई की है, क्योंकि ऐसा लगता है कि इसे पत्थर से नहीं, बल्कि धातु से बनाया गया है।

रात के अंधेरे में SEX करने में अंतर्लीन थे प्रेमी-प्रेमिका, तभी ग्रामीणों की पड़ गई नजर और हो गया खेला?

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H