हेमंत शर्मा, इंदौर। 2 ट्रेनों में टुकड़ों में मिली महिला लाश की गुत्थी सुलझाने में पुलिस टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। 6 टुकड़ों में मिले शव की पहचान होने के बाद जीआरपी पुलिस इस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है। जांच में मालूम चला है कि महिला एक साड़ी, पिता का मोबाइल और आधार कार्ड लेकर घर से निकली थी। 

इंदौर और ऋषिकेश में मिली कटी लाश

दरअसल इंदौर के रेलवे विभाग के यार्ड में खड़ी महू-नागदा पैसेंजर और लक्ष्मीबाई नगर-ऋषिकेश एक्सप्रेस में बैग और बोरी में महिला की टुकड़ों में लाश मिली थी। 6 टुकड़े मिलने के बाद जीआरपी पुलिस लगातार महिला की पहचान करने में जुटी हुई थी। इसके बाद महिला की पहचान रतलाम जिले के बिलपाक थाना क्षेत्र के मऊ गांव में रहने वाली मीरा बहन के रूप में हुई। पुलिस ने मीरा बहन की दो बहनों के हाथ में भी वैसा ही टैटू गुदा हुआ देखा जैसा मीराबाई के हाथ में गुदा हुआ था। इस पर लिखा था मीराबेन गोपाल भाई। 

रात में इस बात को लेकर हुआ विवाद, सराफा व्यापारी ने पत्नी के साथ खाया जहर, इस हालत में मिले दोनों के शव

मेले में गुदवाए थे नाम

मृतिका की बहनों ने बताया कि जब छोटे थे तब मेले में यह नाम गुदवाए थे। पुलिस ने इसके बाद डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल लिए और उन्हें टेस्ट के लिए भेजे हैं। इस पूरे मामले में अब तक पुलिस आधा दर्जन से ज्यादा लोगों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। पुलिस की पूछताछ में लोगों ने बताया कि लखन और रामलाल से महिला की बातचीत थी। जल्द ही मामले की गुत्थी सुलझाकर आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल होगी। 

गर्मी पैसों की हो या मौसम की… मनुष्य को बर्बाद कर देती है, धीरेन्द्र शास्त्री को आखिर क्यों कहनी पड़ी यह बात

पुलिस जल्द कर सकती है खुलासा

पुलिस अब भी लगातार मीराबाई के परिचितों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। मीराबाई की हत्या की क्या वजह रही और किसने हत्या की इसका पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है। इसके साथ ही रेलवे स्टेशन के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरु कर दिए हैं जिसमें अब तक 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज चेक किए हैं। सूत्रों के मुताबिक पुलिस को हत्यारे का सुराग मिल गया है। अब पुलिस जल्द इस पूरे मामले का खुलासा कर सकती है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m