संदीप शर्मा, विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बच्चे ने पानी पीने के लिए गागर को ही मुंह में लगा लिया। जिससे उनका सिर उसमें फंस गया। जिसमें बच्चे को सांस लेने में तकलीफ होने लगी। वहीं कड़ी मेहनत के बाद जैसे तैसे बच्चे के सिर को निकाला गया।

भोपाल रेलवे स्टेशन पर गुंडागर्दी का VIDEO: युवक को चलती ट्रेन के नीचे फेंकने की कोशिश, तमाशबीन बने रहे लोग

मामला जिले के 90 किलोमीटर दूर लटेरी के मुरवास का है। जहां रहने वाले हबीब खान का 5 वर्षीय बेटा साजिद पानी पीने के लिए अपना मुंह गागर में डाल दिया। जिसके कारण उसका सर इसमें फंस गया। बच्चे की आवाज सुन परिजन पहुंचे और उसका सिर निकालने की कोशिश करने लगे। लेकिन जब बच्चे का सिर नहीं निकला तो परिजन उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे। लेकिन डॉक्टर ने निकालने से मना कर दिया।

बड़ी खबर: सिवनी में 50 से ज्यादा गोवंश की निर्मम हत्या, नदी और तालाबों में मिले शव, तनाव का माहौल

घटना की जानकारी पुलिस को लगी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को लेकर गांव की ही एक वेल्डिंग की दुकान में ले कर गई। लेकिन बच्चा छोटा होने के कारण दुकान वाले ने वेल्डिंग मशीन चलाने से उसका सिर कटने का डर कह कर मना कर दिया। वहीं बच्चे को लगातार रोता देख थाना प्रभारी एसडीओपी अजय मिश्रा ने वेल्डिंग संचालक कलीम को भरोसा दिलाया और काम करने के लिए कहा।

ऐसी स्थिति में वेल्डिंग संचालक ने बड़े ही आराम आराम से मशीन के सहारे 15 मिनट में गागर का ऊपरी हिस्सा काट दिया। जिसके बाद बच्चे के सर को सुरक्षित बाहर निकाला गया। बच्चा अभी पूरी तरह ठीक है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m